विडियो: मीडिया की पूनम पांडे उर्फ़ अंजना भी मोदी से ब्याह रचाने के सपने देखने लगी है।

Click on Next Button
कार्यक्रम का एक दृश्‍य। (Source: YouTube)
कार्यक्रम का एक दृश्‍य। (Source: YouTube)

एक हिंदी टीवी न्‍यूज चैनल की एंकर की वीडियो फुटेज सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है। आज तक के कार्यक्रम ‘हल्‍ला बोल’ को होस्‍ट करने की शुरुआत करते-करते एंकर अंजना ओम कश्‍यप की जुबान लड़खड़ा गई। उन्‍होंने शुरुआत में कहा, ‘नमस्‍कार आप देख रहे हैं हल्‍ला बोल, आपके साथ मैं हूं अंजना ओम मोद… अम्‍म… अंजना ओम कश्‍यप।” यह कार्यक्रम 29 नवंबर को चैनल पर टेलीकास्‍ट किया गया था। इसमें अंजना से हुई गलती वाले हिस्‍से का वीडियो सोशल मीडिया पर खूब शेयर किया जा रहा है। नौ सेकेंड के इस वीडियो को शेयर करते हुए यूजर्स कश्‍यप पर ‘मोदी भक्‍त’ होने की तोहमत मढ़ रहे हैं। रोशन राय नाम के यूजर लिखते हैं, ”भक्ति का आलम ये है कि भक्त अपने नाम के आगे भी मोदी लगाने लगे हैं।”

इस वीडियो फुटेज को शेयर करने वाले लोगों की प्राेफाइल पिक्‍चर में कांग्रेस और आम आदमी पार्टी का चुनाव चिन्‍ह लगा है। अशफाक नाम के शख्‍स ने इस वीडियो के साथ लिखा है, ”सच्‍ची बात कभी न कभी बाहर आती ही है। कितना भी छुपाएं उसको बाहर आना ही होता है जो सच है।” पवन कुमार लिखते हैं कि ‘अंजना ओम मोदी उर्फ कश्‍यप ने खुद अपनी भक्ति मान ली?”

वहीं सोसियल मीडिया पर निर्भयनाद लिखते है “मेन स्ट्रीम मीडिया की पूनम पांडे उर्फ़ अंजना ओम कश्यप भी मोदी से ब्याह रचाने के सपने देखने लगी है।”

देखें कार्यक्रम का पूरा वीडियो:

सोशल मीडिया पर यूजर्स दे रहे हैं ऐसी प्रतिक्रिया:

पार्टी के वरिष्‍ठ नेता और मशहूर पत्रकार आशीष खेतान के साथ अंजना ओम कश्‍यप का एक वीडियो पहले भी चर्चा में आया था। तब एक टीवी डिबेट में अंजना उनसे कहती नजर आई थीं, ”आपकी औकात नहीं है इस चैनल की दहलीज पे खड़े होने की।”

भक्ति का आलम ये है की भक्त अपने नाम के आगे भी मोदी लगाने लगे है।

Click on Next Button

To Share it All 🇺🇸🇮🇹🇩🇪NRI Citizens